फायरिंग से दहशत

देवबंद में सांपला रोड पर रंजिश के कारण चार लोगों ने घर लौट रहे एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। व्यक्ति तो बाल-बाल बच गया, लेकिन रात के समय हुई फायरिंग से लोग दहशत में आ गए।
कुछ ही देर बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। सांपला मार्ग निवासी अब्दुल समद ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि शनिवार की देर रात करीब 11.15 बजे वह बाहर से घर जा रहा था।

जब वह घर के दरवाजे पर पहुंचा तो वहां पहले से खड़े तीन-चार लोगों ने उसे देखते हुए उस पर एक के बाद एक कई फायर कर दिए। उसने घर में घुसकर अपनी जान बचाई।

जबकि, चलाई गई गोलियों में से चार गोली उसके दरवाजे में जबकि तीन गोली दुकानों में लगे शटर में जाकर लगी। फायरिंग की आवाज से आसपास रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई।

कुछ ही देर बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पीड़ित से घटना की बाबत जानकारी ली।
पुलिस का कहना है कि अब्दुल समद ने जो तहरीर दी है, उसमें सांपला बक्काल और फुलास अकबरपुर गांव के दो नामजद समेत चार लोगों पर फायरिंग करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Source-amarujala

Facebooktwitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.