जमीन के विवाद में जमकर फायरिंग, दो घायल

देवबंद के केंदुकी गांव में जमीन के विवाद में रविवार को दो पक्षों के बीच फायरिंग हो गई। गोली लगने से दो लोग घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
फायरिंग होने की सूचना पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के लोगों को समझाकर शांत किया। विवाद दो संप्रदायों के लोगों के बीच होने के कारण गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात की गई है।

केंदुकी गांव निवासी श्याम कुमार और इस्लाम के बीच जमीन को लेकर कोर्ट में वाद चल रहा है। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच रंजिश बनी हुई है। रविवार की सुबह इसी रंजिश के चलते दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए।

दोनों ओर से फायरिंग होने लगी। गांव में अफरातफरी मच गई है। गोलीबारी में श्याम कुमार पक्ष के ओमप्रकाश के कूल्हे में जबकि इस्लाम पक्ष के इकबाल के पेट में गोली लगने से दोनों घायल हो गया।

सूचना पर सीओ सिद्धार्थ व कोतवाल पंकज कुमार त्यागी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों लोगों को समझाकर शांत किया। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

श्याम कुमार पक्ष के रमेश ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसका भाई ओमप्रकाश मंदिर जा रहा था। इस दौरान लाठी डंडों और अवैध हथियारों से लैस मुनतियाज, इस्लाम का पुत्र दिलशाद, शहजाद, मेहरदीन, अजीम व प्रधान शहजाद ने उसे रोका अैर गाली गलौज की। ओमप्रकाश ने विरोध किया तो उन्होंने तमंचे से उस पर फायर कर दिया।

वहीं, दूसरे पक्ष के इस्लाम ने तहरीर में कहा कि उसका भाई इकबाल घर के दरवाजे पर खड़ा था। तभी वहां पहुंचे श्याम कुमार उसके साथ गाली गलौज करने लगा। तब तो दोनों को समझाकर वहां से भेज दिया।

कुछ देर बाद श्याम कुमार ने साथियों के साथ घर में घुस कर इकबाल पर तमंचे से फायर किया, कोतवाल पंकज त्यागी ने बताया कि रमेश की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Source-amarujala

Facebooktwitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.