वारिस पठान वाले बयान पर देवबंदी आलिम ने कहा की वारिस पठान अपनी जहरीली जुबान का इस्तेमाल ना करें, वीडियो देखें।

देवबंद – मुफ्ती असद कासमी ने कहा वारिस पठान  को मुल्क को तोड़ने वाले नहीं जोड़ने वाले बयान देने चाहिए।

AIIM के विधायक वारिस पठान को देवबंद के मुफ्ती असद कासमी ने उनके भड़काऊ भाषण पर जवाब दिया है। असद कासमी ने कहा कि हमारा देश सभी भारतीयों का है वारिस पठान ने जो कहा वह बहुत गलत कहा इस तरह की बयानबाजी आपसी भाईचारे के लिए बहुत खतरनाक है। असद कासमी ने वारिस पठान के साथ-साथ दूसरे नेताओं जो ऐसी बयानबाजी करते रहते हैं उनको भी हिदायत दी कि ऐसी बयानबाजी नहीं करनी चाहिए जिससे देश के भाईचारे को नुकसान हो।

मुफ्ती अरशद फारुकी जो की फतवा ऑनलाइन के चेयरमैन है।  उन्होंने भी वारिस पठान के बयान को गलत कहा और उन्होंने कहा कि CAA  के खिलाफ जो आंदोलन चल रहा है वह किसी धर्म की लड़ाई नहीं है वह सभी भारतीयों की लड़ाई है अगर भारत में रहते हुए भी अपने भारतीय होने का सबूत पेश करने को कहा जाए तो ऐसे में इस लड़ाई को धर्म की लड़ाई कैसे कहा जा सकता है इस आंदोलन को धर्म भी लड़ाई नहीं बनाना चाहिए और वारिस पठान ने जो बयान दिया वह लोगों के बीच नफरत पैदा करता है इसलिए  मैं इस बयान का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता हूं।

असद कासमी ने कहा कि वारिस पठान ने जो भी कहा मैं उसकी निंदा करता हूं। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि वारिस पठान को अपने राजनीतिक फायदे के लिए ऐसे भाषणों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए उनका यह बयान देश को तोड़ने वाला बयान है। उन्होंने कहा कि यह बात सभी नेताओं के लिए है RSS के लोग भी ऐसी गलत बयानबाजी करते रहते हैं उन्हें भी  अपने राजनीतिक फायदे के लिए ऐसे भड़काऊ भाषण नहीं देनी चाहिए।

Facebooktwitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.